Home Cricket IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report, Weather, Points Table

IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report, Weather, Points Table

16
1

IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report, Weather, Points Table: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला 9 अप्रैल को मुल्लानपुर में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। यह मैच महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच की शुरुआत शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही जियो सिनेमा पर मैच की स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report

ये मुकाबला  मुल्लांपुर के महाराजा यादविंदर सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर इस सीजन का दूसरा IPL मुकाबला होगा। इससे पहले इस सीजन पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला खेला गया था। इससे पहले यहां कोई इंटरनेशनल मैच तक नहीं हुआ है। इस पिच पर स्पिनर्स और पेसर दोनों को लगभग बराबर ही मदद मिलती है। ऐसे में यहां बल्लेबाजों के लिए स्कोर खड़ा करना थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है।

IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report

हालांकि, इस (PBKS vs SRH) स्टेडियम में इससे पहले घरेलू मैच जैसे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जैसे टूर्नामेंट खेले गए हैं। मुल्लांपुर की पिच पेसर्स और स्पिनर्स दोनों के लिए मददगार साबित रहती है। जो भी टीम यहां टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना चाहेगी।

  • कुल मैच – 1
  • पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता – 0
  • दूसरी बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीता – 1
  • पहली पारी का औसत स्कोर – 174
  • हाईएस्ट टोटल – 177/6 (19.2), पंजाब किंग्स द्वारा

IPL 2024 PBKS vs SRH Weather Report

वेदर रिपोर्ट की बात करें तो मुल्लांपुर में मंगलवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री तक जाने के आसार हैं और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री तक रह सकता है। हल्के बादल छाए रहेंगे और तकरीबन 18 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलने का अनुमान है। हालांकि, बारिश की आशंका नहीं है। फैंस को अच्छे मौसम के बीच एक रोमांचक मुकाबला (PBKS vs SRH) देखने को मिल सकता है।

IPL 2024 PBKS vs SRH Points Table

बता दें कि शिखर धवन की पीबीकेएस अंक तालिका में 4 अंकों के साथ छठे नंबर पर हैं, जबकि पैट कमिंस की एसआरएच भी इतने ही अंकों के साथ 5वें नंबर पर मौजूद है। उधर, दोनों टीमों ने आईपीएल में अभी तक 4-4 मैच खेले हैं, जिनमें 2-2 मैचों में जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PBKS vs SRH Dream 11 Fantasy Team, Top Performer, Playing-11

Leave a Reply