Home Cricket CSK vs LSG Pitch Report in Hindi, Head to Head Stats, 38th...

CSK vs LSG Pitch Report in Hindi, Head to Head Stats, 38th Match IPL 2024

The 39th match of IPL 2024 will be played between Chennai Super Kings (CSK) and Lucknow Super Giants (LSG) on Tuesday, April 23 at the MA Chidambaram Stadium in Chennai.

16
1
CSK vs LSG Pitch Report in Hindi, Head to Head Stats

CSK vs LSG Pitch Report in Hindi, Head to Head Stats: IPL 2024 का 39वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बीच खेला जाएगा। मंगलवार, 23 अप्रैल को दोनों टीमें चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में भिड़ेंगी। सात मैचों में 4 जीत और 3 हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। वहीं, लखनऊ सुपर जाइंट्स सात मैचों में 4 जीत और 3 हार के बाद पांचवें स्थान पर है। फर्क यहां नेट रनरेट का है जिसमें चेन्नई की टीम आगे हैं।

Series Indian Premier League (IPL 2024)
Match CSK vs LSG, 39th Match
Venue M. A. Chidambaram Stadium, Chennai
Match Start Time 7:30 PM IST – Tuesday, 23 April 2024
TV Channel Star Sports Network
Live Streaming JioCinema app

CSK vs LSG Pitch Report | चेपॉक स्टेडियम पिच रिपोर्ट

पिछले आंकड़े और अनुभवों के मद्देनजर देखें तो एमए चिदम्बरम स्टेडियम की पिच स्पिनर्स के लिए काफी बढ़िया रहता है। यहां पर गेंदबाजों का बोलबाला रहता है। उन्हें पिच से काफी मदद मिलती है। तेज गेंदबाजों को उतनी मदद इस पिच से नहीं मिलती है क्योंकि इस पिच पर गेंद स्लो रहती है। हालांकि, स्लोअर बॉल ठीक ठाक काम करती है। वहीं बल्लेबाजों को इस पिच पर संभल कर बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी क्योंकि यहां पहली ही गेंद से शॉट खेलना आसान नहीं है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम को पहले बल्लेबाजी करनी चाहिए।

CSK vs LSG Head to Head Stats | चेन्नई बनाम लखनऊ हेड टू हेड आंकड़ें

हेड टू हेड आंकड़ें को देखें तो आईपीएल में चेन्नई और लखनऊ की टीम 4 बार आमने-सामने आ चुके हैं। जिसमें से चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 मैच जीता है जबकि लखनऊ 2 बार विजयी हुआ है। वहीं, 1 मैच बिना नतीजे के खत्म हुआ।  आईपीएल 2023 में दोनों टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने थी। इन 2 मुकाबलों में से चेन्नई सुपर किंग्स ने 1 मैच जीता था और दूसरा मैच बिना नतीजे के रहा था।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK Dream11 Prediction in Hindi, Probable Playing-11, IPL 2024

Leave a Reply