Home Cricket CSK vs SRH Pitch Report in Hindi, Head to Head Records

CSK vs SRH Pitch Report in Hindi, Head to Head Records

0
0
CSK vs SRH Pitch Report in Hindi

CSK vs SRH Pitch Report in Hindi: IPL 2024 का 46वां मुकाबला ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम के बीच रविवार, 28 अप्रैल को खेला जाएगा। डबल हेडर यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। सनराइजर्स हैदराबाद इस टूर्नामेंट में 7 मैचों में से 5 में जीत हासिल कर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अपने 8 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर अंक तालिका में 5वें स्थान पर है।

CSK vs SRH Pitch Report

चेपॉक में गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है। इस पिच पर बल्लेबाजी करना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है। खास तौर से स्पिनरों के लिए काफी मददगार पिच है। गेंद बैट पर फंसकर आती है और बाउंड्री के लिए बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ता है। इस पिच पर टॉस की भूमिका भी काफी अहम रहती है। ऐसे में दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीम को फायदा मिल सकता है।

आखिरी गेम सीएसके और एलएसजी के बीच हाई स्कोरिंग मुकाबला था और कोई भी स्पिनर विकेट नहीं ले सके थे। वहीं, एम चिदंबरम स्टेडियम ने कुल 110 मैचों की मेजबानी की है। आईपीएल के कुल 76 मैच इस ग्राउंड पर खेले गए है, जिसमें मेजबान टीम ने 51 टीम ने जीते है, जबकि 25 मैच मेहमान टीम ने जीते।

CSK vs SRH Head to Head Records

हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो आईपीएल के इतिहास में दोनों टीमें अब तक 21 बार एक-दूससे से भिड़ चुकी है। इसमें से चेन्नई का पलड़ा काफी भारी रहा है। 21 मे से चेन्नई ने 14 मैच जीते हैं। जबकि हैदराबाद को छह मैचों में जीत मिली है। इसके अलावा चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके ने इस सीजन में चार मैच खेले है, जिसमें शुरू के तीन मैचों में सीएसके को जीत मिली है। हैदराबाद को चेन्नई में खेले गए चार मैचों में अब तक एक में भी जीत नहीं मिली है।

Read More: CSK vs LSG Dream 11 Prediction in Hindi, Pitch Report, IPL 2024

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here