Home Cricket GT vs RCB Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 45th Match

GT vs RCB Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 45th Match

0
1
GT vs RCB Pitch Report, Weather Report

GT vs RCB Pitch Report, Weather Report: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का 45वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज भारतीय समयानुसार साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शक स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख पाएंगे। वहीं, इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप पर देखा जा सकती है। ताजा पॉइट्स टेबल में GT पॉइंट्स टेबल में 9 मैचों में चार जीत और 8 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। वहीं RCB 9 मैचों में दो जीत और 4 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।

GT vs RCB Pitch Report

अहमदाबाद की नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बल्लेबाजों के साथ साथ गेंदबाजों को भी फायदा मिलता है। हालांकि, गेंदबाजी के अपेक्षा बल्लेबाजी थोड़ी आसान है। इस पिच पर बॉल बल्ले पर अच्छे से आती है। ऐसे में यहां हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। तेज गेंदबाजों को जरूर थोड़ा बाउंस मिलता है लेकिन बाउंड्री बड़ी होने के चलते चौके-छक्के कम ही लगते हैं। यहां पर 4 मैचों की 8 पारी में यहां सिर्फ एक बार 200 का स्कोर बना है। इस मैदान पर पिछले मैच में गुजरात की टीम सिर्फ 89 रनों पर आउट हो गई थी।

IPL में नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में अब तक कुल 31 मैच खेले हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने 14 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीमों ने 17 मुकाबले अपने नाम किए हैं।

GT vs RCB Weather Report

मौसम की बात करें तो मैच के दौरान ग्राउंड में नमी और गर्मी काफी देखने को मिलेगा। एक्यूवेदर के अनुसार मौसम गर्म होने की उम्मीद है। अहमदाबाद का तापमान 38 डिग्री सेंटीग्रेड के आसपास होने वाला है। हालांकि, बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में दर्शकों को पूरे 40 ओवर के मैच देखने को मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: GT vs RCB Dream 11 Prediction, Top Performer, Probable Playing 11

1 COMMENT

  1. […] नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभी तक कुल 33 आईपीएल के मैच खेले जा चुके हैं जहां पहले बैटिंग करने वाली टीम 15 में जबकि चेज करने वाली टीम 18 मैचों में विजयी रही है। इस आईपीएल सीजन में यहां 6 मैच खेले गए हैं जहां पहले बैटिंग करने वाली टीम 2 में विजयी रही है जबकि चेज करने वाली टीम 4 मैच जीतने में सफल रही है। […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here