Home Cricket Hardik Pandya-Natasha Stankovic Divorce: हार्दिक को छोड़, बेटे अगस्त्य के साथ घर...

Hardik Pandya-Natasha Stankovic Divorce: हार्दिक को छोड़, बेटे अगस्त्य के साथ घर चलीं नताशा?

16
1
Hardik Pandya-Natasha Stankovic Divorce

Hardik Pandya-Natasha Stankovic Divorce: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी मॉडल पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी दिन से दोनों के बीच तलाक की बातें कही जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में भी दोनों के अलग होने की बात कही जाती है। इसी बीच हार्दिक पांड्या की पत्नी ने तलाक को लेकर एक बड़ा हिंट दे दिया है। दरअसल, नताशा अपने बेटे अगस्तया के साथ घुमने गई है। इसका फोटो सोशल मीडिया पर डाल नताशा ने इस बात की जानकारी दी है। नताशा स्टेनकोविक के इस पोस्ट और उनके एयरपोर्ट स्पॉट होने पर सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लग रहे हैं कि हार्दिक की पत्नी अपने घर सर्बिया जा रही हैं। हालांकि, इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।

अपने बेटे और केयर टेकर के साथ एयरपोर्ट पर आयीं नजर

दरअसल, विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंड से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक की पत्नी नताशा दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में नताशा के साथ उनके बेटे और केयर टेकर के साथ नजर आ रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट होने से पहले नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में सूटकेस की फोटो भी शेयर की थी। सूटकेस की फोटो के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा था- यह साल का वो वाला समय है। साथ ही सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने आंखों में आंसू, हवाई जहाज, घर और दिल वाला इमोजी पोस्ट किया।

Hardik Pandya-Natasha Stankovic Divorce

2020 में हार्दिक ने नताशा से की थी शादी

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 2020 में सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा से सगाई की थी। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दोनों 31 मई, 2020 को शादी के बंधन में बंधे थे। उसी साल 30 जुलाई 2020 को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। लेकिन शादी के 4 साल बाद ही उनके र‍िश्‍ते में दरार आने लग गई है। सर्बिया की रहने वाली नताशा बॉलीवुड में काम करने का इरादा लेकर भारत आई थीं। नताशा ने बॉलीवुड में मॉडिंग और एक्टिंग में सफलता भी हासिल की। इसी बीच उनकी हार्दिक पांड्या से शादी हो गई।


इसी तरह की हिंदी खबरों के लिए Newslok पर बनें रहें। यहां Sports News के अलावा विभिन्न विषयों जैसे Tech News, Educational News पर खबरें देखने को मिलेगी।


ये भी पढ़ें: Hardik Pandya को मिला जेराल्ड कोएट्जी का साथ, कप्तानी को बताया शानदार

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here