Home Cricket Hardik Pandya को मिला जेराल्ड कोएट्जी का साथ, कप्तानी को बताया शानदार

Hardik Pandya को मिला जेराल्ड कोएट्जी का साथ, कप्तानी को बताया शानदार

आईपीएल में अपनी कप्तानी और खेल के कारण लगातार आलोचना झेल रहे हार्दिक पांड्या को टीम के तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएट्जी का साथ मिला है। कोएट्जी ने कहा है कि पांड्या की कप्तानी अच्छी है। साउथ अफ्रीका के गेंदबाज ने पांड्या की कप्तानी को शानदार बताया है। 

0
0
Hardik Pandya got support from Gerald Coetzee

Hardik Pandya: आईपीएल में अपनी कप्तानी और खेल के कारण लगातार आलोचना झेल रहे हार्दिक पांड्या को टीम के तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएट्जी का साथ मिला है। कोएट्जी ने कहा है कि पांड्या की कप्तानी अच्छी है। साउथ अफ्रीका के गेंदबाज ने पांड्या की कप्तानी को शानदार बताया है। गौरतलब है कि कोएट्जी का ये पहला आईपीएल सीजन है। उन्होनें मुंबई के लिए अभी तक शानदार गेंदबाजी की है।

जेराल्ड कोएट्जी ने हार्दिक का दिया साथ

न्यूज 18 ने कोएट्जी के हवाले से लिखा है, “वह (पांड्या) शानदार कप्तान हैं। मुझे लगता है कि हर किसी की कप्तानी का तरीका अलग होता है, पांड्या की कप्तानी अलग है, यूनिक है। कप्तान एक जैसे नहीं होते। उन्होंने शानदार कप्तानी की है।” कोएट्जी ने कहा, “वह टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी मोटिवेशनल रहे हैं। वह अपने प्लान के बारे में साफ तौर पर बात करते हैं। मुझे लगता है कि वह अद्भुत कप्तान हैं।”

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या की खूब हो रही है आलोचना

आपको बता दें कि पांड्या से पहले रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के कप्तान थे। उनकी कप्तानी में मुंबई ने पांच बार आईपीएल जीता था। इस सीजन रोहित कप्तान नहीं हैं जबकि हार्दिक गुजरात टाइटंस के लिए खेलते थे और वहां वो कप्तानी भी करते थे।

लेकिन मुंबई इंडियंस ने आईपीएल शुरु होने से ठीक पहले ट्रेड कर लिया और हार्दिक को एमआई की कप्तानी भी थमा दी। इस कारण फैंस ने भी हार्दिक को खूब ट्रोल किया। अब ऐसी खबरें आईं हैं कि मुंबई की टीम दो गुटों में बंट गई है जिसमें से एक पांड्या का है तो एक रोहित का। देखना होगा कि अगले सीजन ये गुट कहां तक जाता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 MI vs RCB Dream 11 Prediction Team, Probable Playing-XI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here