Home Cricket IPL 2024 MI vs RCB Head to head stats, Preview Match

IPL 2024 MI vs RCB Head to head stats, Preview Match

21
0
IPL 2024 MI vs RCB Head to head stats

IPL 2024 MI vs RCB Head to head stats: आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। यह मैच मुंबई इंडियंस के अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जिओ सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

IPL 2024 MI vs RCB Preview Match

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है। मुंबई की टीम अपनी पहली जीत हासिल कर फार्म में आ चुकी है। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या इस मैच मे भी पुरानी टीमों के साथ एक बार फिर से मैदान पर उतर सकते हैं। वही खराब फार्म से जूझ रही है आरसीबी की टीम वापसी करने को देखेगी। हालांकि, मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दर्ज कर पाना आरसीबी के लिए कठिन रहने वाला है। और तो और यह मुकाबला मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड पर खेला जा रहा है, ऐसे में वहां जीत दर्ज करना काफी मुश्किल भरा रहने वाला है।

IPL 2024 MI vs RCB Head to head stats

दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर का मुकाबला देखने को मिलता है। आईपीएल के इतिहास में अभी तक दोनों का 32 बार आमना सामना हो चुका है। यहां मुंबई इंडियंस की टीम थोड़ा सा आगे है जहां उसने 18 मैच जीते हैं। जबकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम 14 मैचों में जीत दर्ज कर पाई है।

Read More: IPL 2024 RR vs GT head to head records, Match Details, FAQs


इसी तरह की न्यूज तथा अपडेट्स के लिए Newslok को सब्सक्राइब कर लें। इसके अलावा हमारे दूसरे साइट Ratingswala और Poemswala को भी आप विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply