Home Smartphones Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स...

Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स लीक

10
2
Realme P Series

Realme P Series: रियलमी बहुत जल्द नई सीरीज के तरह एक स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी  की ओर से बताया गया है कि वह P सीरीज के अंतर्गत दो स्मार्टफोन Realme P1 5G और Realme P1 Pro को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का भी खुलासा कर दिया है।

नई Realme P सीरीज को भारत में 15 अप्रैल की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। गौरतलब है कि रियलमी P-Series में यहां P मतलब Power से है। कंपनी ने प्रीमियम फीचर्स के साथ इसे लोड कर काफी पावरफुल बनाया है। ये पहली बार है जब रियलमी ने पी-सीरीज के अंतर्गत कोई स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है।

Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो दोनों स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि, कितने इंच की डिस्प्ले होगी इसके बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन फोन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएंगे। हैवी ड्यूटी के लिए Realme P1 5G स्मार्टफोन को मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, Realme P1 Pro स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट बेस्ड होगा।

लीक्स और रेंडर्स के अनुसार Realme P1 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरे और एक LED फ्लैश के साथ आएगा। फोन का प्राइमेरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, फोन में 6,000mAh की बैटरी तथा 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी साथ में दिया जाएगा। realme P1 Pro 5G और realme P1 5G को लेकर अभी ज्‍यादा जानकारी नहीं है।

Realme P1 5G और Realme P1 Pro की कीमत

Realme P1 5G स्मार्टफोन को भारत में 15 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है। वही Realme P1 Pro 5G स्मार्टफोन को 20 हजार रुपये के प्राइस में पेश किया जा सकता है। रियलमी की नई पी सीरीज की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से होगी। यह एक 5G कनेक्टिविटी वाली स्मार्टफोन सीरीज होगी।

ये भी पढ़ें: Redmi Pad Pro की लॉन्च डेट आयी सामने, देखें संभावित फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here