Home Cricket KKR vs LSG Pitch Report, IPL 2024 28th Match

KKR vs LSG Pitch Report, IPL 2024 28th Match

14
1
KKR vs LSG Pitch Report, IPL 2024 28th Match

KKR vs LSG Pitch Report, IPL 2024 28th Match: 14 अप्रैल (रविवार) को कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से होगा। आईपीएल 2024 के 28वें मैच में दोनों टीमें ईडन गार्डन स्टेडियम में भारतीय समयनुसार 03:30 बजे मैदान पर उतरेंगी। इस मैच का टॉस 03:00 PM को होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी। केकेआर की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं जबकि एलएसजी की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

ईडेन गार्डन की पिच रिपोर्ट | KKR vs LSG Pitch Report

कोलकाता और लखनऊ का ये मैच ईडन गार्डन में होगा जो केकेआर की होम ग्राउंड भी है। इस मैदान पर इस आईपीएल सीजन का केवल एक ही मैच खेला गया है। इस मैच में मेजबान केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों टीमों से 200 से ज्यादा बनाए थे। इस पिच पर अमुमन रन बनते हैं। बल्लेबाजों के लिए ये पिच काफी सूट करता है क्योंकि गेंद बल्ले पर अच्छे से आती है।

हालांकि, बाद में ओस परेशानी का सबब बन सकती है। ऐसे में रविवार को खेले जाने वाले KKR और LSG के मैच में भी  काफी रन बनने की उम्मीद है। पिछला रिकॉर्ड को देखते हुए टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाजी पसंद करेगी।

ईडेन गार्डन की मेजबानी में कुल खेले गए मैच

ईडन गार्डन के मैदान ने अब तक कुल 144 मैचों की मेजबानी की है, जिसमें 79 टीम ने मैच जीते है, जबकि 62 बार टीम को हार मिली। आईपीएल के मैच ईडन गार्डन में कुल 88 खेले गए है, जिसमें से 49 मैच मेजबान टीम ने जीते, जबकि मेहमान टीम को 37 मैच में जीत मिली। देखना होगा कि इस बार किस टीम को जीत मिलती है। इस बार भी क्या मेजबान टीम जीतेगी या लखनऊ की टीम बाजी मारने में कामयाब होगी।

ये भी पढ़ें: KKR vs LSG Head to Head Stats, IPL 2024 28th Match

Leave a Reply