Home Cricket KKR vs LSG Head to Head Stats, IPL 2024 28th Match

KKR vs LSG Head to Head Stats, IPL 2024 28th Match

आईपीएल 2024 के 28वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना लखनऊ सुपर जाएंट्स से होगा, जहां मैच शाम साढ़े तीन बजे से कोलकाता के इडेन गार्डेन में खेला जाएगा।

24
1
KKR vs LSG Head to Head Stats, IPL 2024 28th Match

KKR vs LSG Head to Head Stats: 14 अप्रैल (रविवार) को कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से होगा। आईपीएल 2024 के 28वें मैच में दोनों टीमें ईडन गार्डन स्टेडियम में भारतीय समयनुसार 03:30 बजे मैदान पर उतरेंगी। इस मैच का टॉस 03:00 PM को होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी। केकेआर की अगुवाई श्रेयस अय्यर कर रहे हैं, जबकि एलएसजी की कप्तानी केएल राहुल कर रहे हैं।

KKR vs LSG Head to Head Stats

हेड टू हेड आंकड़ों (KKR vs LSG Head to Head Stats) की बात करें तो दोनों टीम तीन बार एक दूसरे के आमने सामने आ चुकी है। इन तीनों ही मुकाबले में जीत लखनऊ सुपर जाएंट्स की हुई है। अभी तक एक बार भी केकेआर की टीम जीत हासिल नहीं कर पायी है। हालांकि, इस बार ये रिकॉर्ड बदल सकता है।

दोनों टीमों के बीच खेले गए कुल मैच – 03
लखनऊ सुपर जायंट्स जीता – 03
कोलकाता नाइट राइडर्स जीता – 00

दोनों टीमों के बीच हो सकती है कांटे की टक्कर

श्रेयस अय्यर की अगुआई वाली टीम कोलकाता ने इस सीज़न में शानदार प्रदर्शन किया है। KKR ने अपने पिछले चार में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है और 6 अंक लेकर प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर काबिज है। वहीं, केएल राहुल की लखनऊ टीम भी अच्छी स्थिति में है। फिलहाल लखनऊ अंक तालिका में चौथे नंबर पर है। LSG ने अब तक 5 खेले हैं, जिसमें में तीन में जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें: PBKS vs RR Preview, Match no. 27, IPL 2024 Points Table

Leave a Reply