Home Cricket KKR vs SRH Head to Head Records, Probable Playing-11

KKR vs SRH Head to Head Records, Probable Playing-11

11
0
KKR vs SRH Head to Head Records,

KKR vs SRH Head to Head Records, Probable Playing-11: आईपीएल 2024 के लीग मैच खत्म हो चुके हैं। अब फाइनल के लिए क्वालिफायर और एलिमिनेटर मैच की शुरुआत हो चुकी है। इस कड़ी में लीग का पहला क्वालिफायर-1 मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा जबकि टॉस आधे घंटे पहले होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देखा जा सकता है जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर की जाएगी।

KKR vs SRH Match Preview

KKR ने पॉइंट्स टेबल में 14 मैचों में 9 जीत और 20 अंकों के साथ पहले स्थान और हैदराबाद ने 14 मैचों में 8 जीत और 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर जगह बनाई है। जो भी टीम यह क्वालिफायर-1 मुकाबला जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम क्वालिफायर-2 में एलिमिनेटर जीतने वाली टीम का सामना करेगी। कोलकाता (KKR) ने अपना पिछला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेला गया था जो बारिश के कारण धुल गया था।  वहीं, हैदराबाद ने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज पॉइंट्स टेबल में तीसरे से दूसरे स्थान  पर छलांग मारी थी।

KKR vs SRH Head to Head Records

हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो आईपीएल के इतिहास में अभी तक कुल 26 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें से कोलकाता नाइट राइडर्स ने 17 मैच जीते हैं जबकि 9 मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिली है।

टीम मैच जीते
केकेआर 17
एसआरएच 09

KKR vs SRH Probable Playing-11

कोलकाता नाइट राइडर्स: रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, अनुकूल रॉय, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितिश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अब्दुल समद, सनवीर सिंह, पैट कमिंस (कप्तान)), भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन

Read More: RCB vs SRH Dream 11 Prediction, Pitch Report, Head to Head Stats

Leave a Reply