Home Cricket LSG vs RR Head to Head Stats in Hindi, Match Preview

LSG vs RR Head to Head Stats in Hindi, Match Preview

1
1
LSG vs RR Head to Head Stats 

LSG vs RR Head to Head Stats in Hindi, Match Preview: आईपीएल 2024 का 44वां मैच लखनऊ सुपरजाइंट्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होगा। मैच का आगाज साढ़े सात बजे से होगा। गौरतलब है कि इस शनिवार, 27 अप्रैल को दो मुकाबले खेले जाने हैं। पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच साढ़े तीन बजे से खेला जाना है। इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने सामने होंगी। पिछले मुकाबले में राजस्थान ने लखनऊ ने 20 रनों से मात दी थी। एलएसजी जहां एक ओर 8 में से 5 मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है, वहीं राजस्थान ने अपने 8 में से 7 मैच जीते हैं ओर टीम टॉप पर है।

LSG vs RR Head to Head Stats

आईपीएल इतिहास में लखनऊ सुपर जायंट्स का इतिहास पुराना नहीं है। लखनऊ की टीम का ये तीसरा ही सीजन है। ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें अब तक केवल चार ही बार आमने सामने आई हैं। जिसमें से एक मैच लखनऊ और तीन मुकाबले राजस्थान ने जीते हैं। ऐसे में राजस्थान का पलड़ा भारी है।

LSG vs RR Match Preview IPL

राजस्थान रॉयल्स टीम ने अपने पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हराया था। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए MI ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 179 रन बनाए। इसके जवाब में RR ने 18.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी थी। CSK ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 210 रन बनाए। इसके जवाब में LSG ने 19.3 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: LSG vs RR Pitch Report in Hindi, Weather Report, Ekana Stadium

Leave a Reply