Home Cricket LSG vs MI Pitch Report in Hindi, Head to Head Records

LSG vs MI Pitch Report in Hindi, Head to Head Records

0
1
LSG vs MI Pitch Report in Hindi

LSG vs MI Pitch Report in Hindi: लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 48वां मैच 30 अप्रैल को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। आधे घंटे पहले टॉस होगा।  लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। जबकि स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

केएल राहुल की टीम फिलहाल 10 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है। उसने पांच मुकाबले जीते हैं वहीं, चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं मुंबई की बात करें तो उन्होंने भी अब तक 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उन्हें सिर्फ तीन में जीत मिली है और वो छह अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर हैं।

LSG vs MI Pitch Report

इकाना स्टेडियम में आमतौर पर देखा जाता है कि यहं लो-स्कोरिंग मैच होते हैं। इस सीजन में इस मैदान पर अब तक चार मैचों में एक बार भी 200 का स्कोर नहीं बना है। इस मैदान पर पिच धीमी रहती है और ऐसे में गेंद पुरानी होने के बाद बल्लेबाज फंस सकते हैं। यहां कि पिच काफी स्लो है और गेंदबाजों को टर्न भी मिलता है। जिससे बल्लेबाजों के लिए रन बनाना मुश्किल हो जाता है। पिछले कुछ मुकाबलों में यहां बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए दिक्क्तों का सामना करना पड़ा है। ऐसे में फैंस को यहां पर एक लो स्कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है।

इस मैदान पर आईपीएल में 12 मैच खेले गए हैं, जिसमें से पहली पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 6 बार मैच जीते हैं, जबकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने सिर्फ 5 मैच जीते हैं। साथ ही मैदान पर एक मैच बेनतीजा रहा था।

LSG vs MI Head to Head Records

लखनऊ सुपर जाएंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के इतिहास में अब तक कुल चार मुकाबले खेले गए हैं जिसमें से तीन बार लखनऊ ने बाजी मारी है वहीं एक बार मुंबई को जीत मिली है। यहां साफ तौर लखनऊ का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। देखना होगा कि क्या मुंबई की टीम इस आंकड़ें को बदलने में कामयाब हो पाएगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: LSG vs RR Head to Head Stats in Hindi, Match Preview

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here