Home Cricket MI vs KKR Pitch Report, Weather Report

MI vs KKR Pitch Report, Weather Report

0
1
MI vs KKR Pitch Report, Weather Report

MI vs KKR Pitch Report, Weather Report: आईपीएल 2024 का 51वां मैच मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ से लगभग बाहर हो चुकी है जबकि कोलकाता की टीम इस मैच में जीत के साथ प्लेऑफ के रास्ते को और आसान बनाना चाहेगी। प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो मुंबई इंडियंस 10 मैचों में 3 जीत दर्ज कर 6 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर है। जबकि कोलकाता टीम 9 में से 6 मैच जीतकर दूसरे नंबर पर काबिज है।

MI vs KKR Pitch Report

वानखेड़े की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। यहां खूब चौके और छक्के भी लगते हैं। पिच पर अच्छी उछाल के कारण गेंद आसानी से बैट पर आती है। इस मैदान पर तेज गेंदबाजों को शुरुआत में मदद मिलती है, लेकिन गेंद पुरानी होने के बाद आसानी से बल्ले पर आती है। वानखेड़े स्टेडियम में ओस भी एक बड़ा फैक्टर होता है और इसलिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को यहां ज्यादा जीत मिलती है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम हमेशा पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है।

MI vs KKR Weather Report

वानखेड़े की मौसम की बात करें तो मैच के दिन यहां दिन में तापमान 33 डिग्री सेंटीग्रेड होगा। जबकि रात में यह तापमान गिरकर 27 डिग्री हो जाएगा। इस दौरान नमी 58 फिसदी होगी जबकि हवा की रफ्तार 18km/h होगी। हालांकि, बारिश की संभावना 10 फिसदी बताई गई है। ऐसे में दर्शकों को पूरे 40 ओवर के मैच देखने को मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: RR vs MI Dream 11 Prediction, Pitch Report in Hindi, IPL 2024 38th Match

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here