Home Cricket PBKS vs CSK Dream11 Prediction, Top Performer, Probable Playing 11

PBKS vs CSK Dream11 Prediction, Top Performer, Probable Playing 11

PBKS vs CSK Dream11 Prediction

PBKS vs CSK Dream11 Prediction: आईपीएल 2024 का 53वां मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम, धर्मशाला में खेला जाएगा। डबल हेडर इस मुकाबले में 5 मई को दोपहर 3:30 बजे से दोनों टीमें मैदान पर आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इसी सीजन में 1 मई को मुकाबला हुआ था जिसमें पंजाब किंग्स ने CSK के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। प्वाइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स 10 में से 4 मैच जीतकर 7वें स्थान पर मौजूद है वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 10 में से 5 मैच जीतकर पांचवें स्थान पर कायम है।

PBKS vs CSK Top Performer

चेन्नई की तरफ से पंजाब के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी के आंकड़े काफी शानदार है। उन्होनें पंजाब के खिलाफ काफी कमाल की प्रदर्शन किया है। उसके खिलाफ 26 पारियों में उन्होंने 47.78 की औसत और 149.33 की स्ट्राइक रेट से 669 रन बनाए हैं। वहीं, अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने भी इस टीम के खिलाफ काफी शानदार आंकड़ें बनाए हैं। रविंद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने भी गेंद से अपना योगदान दिया है।

वहीं, पंजाब की बात करें तो पंजाब की ओर से उसके कप्तान शिखर धवन ने काफी रन बटोरे हैं। चेन्नई के गेंदबाजों की अच्छी खबर ली है। हालांकि, इस मैच में उनका खेलना तय नहीं है। CSK के खिलाफ उन्होनें सबसे ज्यादा रन बनाए हैं जिसमें 29 मैच की 29 पारियों में 44.04 की औसत से 1,057 रन बनाए हैं।

दूसरा नाम जॉनी बेयरस्टो का है जिन्होनें CSK के खिलाफ 7 मुकाबले खेले हैं 143 रन बनाने में कामयाब रहे हैं। गेंदबाजों में हर्षल पटेल पर जरुर नजर रहेगी क्योंकि मीडिल और डेथ ओवर में उनके आंकड़ें चेन्नई के खिलाफ बेहतरीन है।

PBKS vs CSK Probable Playing 11

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, राइली रूसो, शशांक सिंह, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई सुपर किंग्स: अजिंक्य रहाणे, रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), मोईन अली, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, रिचर्ड ग्लीसन, मथीशा पथिराना।

PBKS vs CSK Dream11 Prediction

  • विकेटकीपर – जॉनी बेयरस्टो
  • बल्लेबाज – अजिंक्य रहाणे, राइली रूसो, शशांक सिंह, शिवम दुबे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान)
  • ऑलराउंडर – रविंद्र जडेजा, सैम करन (उपकप्तान)
  • गेंदबाज – कगिसो रबाडा, रिचर्ड ग्लीसन, अर्शदीप सिंह

Read More: KKR vs PBKS Dream 11 Prediction: सुनिल नरेन का चलेगा बल्ला या शशांक-आशुतोष फिर करेंगे कमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here