Home Cricket Punjab Kings vs Chennai Super Kings Pitch Report, Head to Head Records

Punjab Kings vs Chennai Super Kings Pitch Report, Head to Head Records

0
0
Punjab Kings vs Chennai Super Kings Pitch Report, Head to Head Records

Punjab Kings vs Chennai Super Kings Pitch Report, Head to Head Records: आईपीएल 2024 का 53वां मुकाबला पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम, धर्मशाला में खेला जाएगा। डबल हेडर इस मुकाबले में 5 मई को दोपहर 3:30 बजे से दोनों टीमें मैदान पर आमने-सामने होगी। दोनों टीमों के बीच आईपीएल के इसी सीजन में 1 मई को मुकाबला हुआ था जिसमें पंजाब किंग्स ने CSK के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की थी। प्वाइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स 10 में से 4 मैच जीतकर 7वें स्थान पर मौजूद है वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 10 में से 5 मैच जीतकर पांचवें स्थान पर कायम है।

Punjab Kings vs Chennai Super Kings Head to Head Records

IPL के इतिहास में CSK और PBKS के बीच कुल 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं जिसमें से 15 मैच CSK ने जीते हैं जबकि 14 मुकाबले PBKS ने जीते हैं। यहां मुकाबला बराबरी का है जहां दोनों के बीच ज्यादा फर्क नहीं है। लेकिन पिछले 5 मैच में CSK को PBKS के खिलाफ हार मिली है। इस सीजन दूसरी बार दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। पहले मुकाबले में PBKS को 7 विकेट से जीत मिली थी। IPL 2023 में PBKS और CSK के बीच 1 मुकाबला खेला गया था। उसे PBKS ने अपने नाम किया था।

ये भी पढ़ें: CSK vs SRH Dream 11 Prediction in Hindi, Probable Playing 11

Punjab Kings vs Chennai Super Kings Pitch Report

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम को पंजाब किंग्स ने अपना दूसरा होम ग्राउंड बनाया है। यहां आमतौर पर शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है, लेकिन समय निकलने के साथ स्पिनर्स भी जलवा दिखा सकते हैं। पुराना रिकॉर्ड देखें तो यहां रनों की बरसात देखने को मिलनी तय है। पिछले आईपीएल सीजन यहां दो मैच हुए थे। एक मैच में 400 से ज्यादा रन बने थे तो दूसरे में 188 का टारगेट चेज हो गया था। धर्मशाला स्टेडियम में आईपीएल के कुल 11 मैच खेले गए हैं। इसमें 6 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है जबकि 5 बार पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की है।

PBKS vs CSK Weather Report

एक्यूवेदर के मुताबिक, 5 मई को धर्मशाला में मौसम सुहावना रहेगा। दिन का अधिकतम तापमान 23 डिग्री तक जा सकता है, जबकि न्यूनतम तापमान 17 डिग्री तक रहने की उम्मीद है। मैच की शुरुआत शाम 3:30 बजे होगी। बारिश की 60 प्रतिशत संभावना है।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK Dream11 Prediction in Hindi, Probable Playing-11, IPL 2024

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here