Home Technology Redmi Pad Pro की लॉन्च डेट आयी सामने, देखें संभावित फीचर्स

Redmi Pad Pro की लॉन्च डेट आयी सामने, देखें संभावित फीचर्स

13
1
Redmi Pad Pro

Redmi Pad Pro की लॉन्चिंग डेट को लेकर एक अहम खबर सामने आई है। दरअसल, Redmi Pad Pro launch डेट का खुलासा हो गया है। टेक दिग्गज Xiaomi ने ऐलान किया है कि वो 10 अप्रैल को चीन में रेडमी टर्बो 3 के साथ लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इस Redmi Pad Pro को एक इवेंट के दौरान लॉन्च करेगी। यूजर्स को इस अपकमिंग टैबलेट Redmi Pad Pro में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं।

Redmi Pad Pro की कीमत

Redmi Pad Pro के लीक्स और रेंडर्स के कई जानकारी हाथ लगी है। लीक्स हुए तस्वीरों से पता चलता है कि यह रेडमी पैड (redmi pad) प्रो कीबोर्ड और स्टायलस जैसी एक्सेसरीज को सपोर्ट करेगा। हालांकि, कंपनी ने फीचर्स को लेकर ऑफिशियली कुछ खुलासा नहीं किया है। यहां तक की कीमत को लेकर भी संशय बना हुआ है। यहां दिए गए सभी फीचर्स लीक्स और रेडर्स से लीए गए हैं।

Redmi Pad Pro के फीचर्स

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 12.1 इंच का LCD पैनल होगा, जिसमें 2.5K रिज़ॉल्यूशन और हाई रिफ्रेश रेट का सपोर्ट प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा प्रोसेसर के लिए Redmi Pad Pro में MediaTek Helio G99 4nm चिपसेट के साथ ऑक्टा-कोर चिपसेट जोड़ा गया है। इस टेबलेट में आपको 3 जीबी रैम के साथ 64 जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी मिलने वाला है।

Redmi Pad का कैमरा व बैटरी

पावर बैकअप के लिए Redmi Pad Pro में 10,000mAh की बैटरी दी जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडमी का नया टैबलेट 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। फोटोग्रॉफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे  के साथ चार स्पीकर्स, और HyperOS वाला लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

ये भी पढ़ें: TECNO POVA 6 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म! इस दिन भारत में होगा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here