Home Cricket Mohammed Shami Video: शमी हुए फिट, नेट पर की गेंदबाजी, होगी जल्द...

Mohammed Shami Video: शमी हुए फिट, नेट पर की गेंदबाजी, होगी जल्द टीम इंडिया में वापसी

11
0
Mohammed Shami Video

Mohammed Shami Video: मोहम्मद शमी के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, शमी इन दिनों नेशनल क्रिकेट अकेडमी में हैं और वहां उन्होंने नेट्स में बॉलिंग करना शुरू कर दिया है। यानी कि बहुत जल्द आप उन्हें क्रिकेट खेलने हुए देख पाएंगे। गौरतलब है कि शमी ने चोट के बावजूद वनडे वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया था। इसके बाद उन्‍होंने फरवरी में एड़ी की सर्जरी कराई। इसी के चलते वह आईपीएल 2024 और टी20 वर्ल्‍ड कप भी नहीं खेल सके।

मोहम्मद शमी की बहुत जल्द होगी वापसी

दरअसल, मंगलवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने ही नेट्स पर गेंदबाजी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मोहम्मद शमी हल्के हल्के कदमों से गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। उम्मीद जताया जा रहा है कि शमी अब अपनी टखने की चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। हालांकि अभी उन्‍होंने पूरी गति के साथ गेंदबाजी शुरू नहीं की है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह जल्‍द ही अपनी लय हासिल कर लेंगे।

वर्ल्ड कप में किया था शानदार प्रदर्शन

वर्ल्ड कप में प्रदर्शन की बात करें तो वह मोहम्मद शमी ही थे जिसके कारण भारत फाइनल तक का सफर तय कर पाया था। हालांकि, टीम इंडिया वर्ल्ड कप फाइनल में जाकर ऑस्ट्रेलिया से हार गई थी। लेकिन शमी ने 2023 विश्व कप अभियान में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने 24 विकेट लेकर सबसे ज्यादा विकेट लिए थे। उसके बाद खबर आती है कि उनको चोट लगी है। टखने की चोट के कारण 2023 वनडे विश्व कप के बाद से एक्शन से बाहर हैं।

Mohammed Shami Video
Mohammed Shami

चोट के कारण कई सीरीज को किया था मिस

बता दें कि शमी के कई सीरीज़ और मार्की टूर्नामेंट मिस करने के कारण, टीम इंडिया ने 2024 सीज़न के लिए पेसर मुकेश कुमार और आकाश दीप को कैप सौंपी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमी सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज़ के ज़रिए वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Amit Mishra on Rohit Sharma: रोहित को लेकर ये क्या बोले गए पूर्व भारतीय दिग्गज, MI के लिए बोले कड़े शब्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here