Home Technology 2025 kia EV6 Crossover की तस्वीरें आयी सामने, इस दिन होगी लॉन्च

2025 kia EV6 Crossover की तस्वीरें आयी सामने, इस दिन होगी लॉन्च

15
1
2025 kia EV6 Crossover

2025 kia EV6 Crossover: अगर आप किआ के दीवाने हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, रिपोर्ट्स में ये खबरें सामने आ रही हैं कि किआ अपने EV6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर के फेसलिफ्ट वर्जन पर काम कर रही है। जल्द ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा, ऐसी भी रिपोट्स सामने आ रहे हैं। गौरतलब है कि 2025 kia EV6 Crossover फेसलिफ्ट के एक प्रोटोटाइप को हाल ही में स्वीडन में ठंड के मौसम में परीक्षण के दौरान देखा गया था।

इस साल के अंत तक लॉन्च हो सकती है

अगर मीडिया रिपोट्स की माने तो किआ इस साल के अंत तक इस कार को लॉन्च कर सकती है। हालांकि, इसकी लॉन्चिंग भारत में कब तक होगी, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल ग्लोबली इस अपडेटेड ईवी6 क्रॉसओवर का अनावरण कर सकती है।

2025 kia EV6 Crossover की तस्वीरें आयी सामने, इस दिन होगी लॉन्च
2025 kia EV6 Crossover

2025 kia EV6 Crossover Features

फीचर्स की बात करें तो 2025 किआ EV6 फेसलिफ्ट, Hyundai Ioniq 5 के जैसी ही होने वाली है। उसमें जो फीचर्स दिए गए हैं वही सारे फीचर्स इसमें भी दिए जाएंगे। किआ EV6 फेसलिफ्ट में बड़ा 84 kWh बैटरी पैक मिल सकता है। 2025 EV6 हुंडई के E-GMP प्लेटफॉर्म पर आधारित रहेगा। हालांकि, अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

2025 kia EV6 Crossover Updates

इसकी तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। तस्वीर के मुताबिक, अपडेटेड फ्रंट एंड, दोबारा डिज़ाइन किए गए हेडलाइट्स और टेललाइट्स और संशोधित रियर एंड की झलक देती हैं। हालांकि इंटीरियर की तस्वीरें उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन केबिन में फीचर्स और तकनीक के मामले में कुछ अपग्रेड की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: TECNO POVA 6 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म! इस दिन भारत में होगा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here