Home Cricket IPL 2024 PBKS vs SRH Match no 23 Preview, Points Table

IPL 2024 PBKS vs SRH Match no 23 Preview, Points Table

20
0
IPL 2024 PBKS vs SRH Match no 23 Preview

IPL 2024 PBKS vs SRH Match no 23 Preview, Points Table: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला 9 अप्रैल को मुल्लानपुर में पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। यह मैच महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच की शुरुआत शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख सकते हैं। साथ ही जियो सिनेमा पर मैच की स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

Match Details
Match Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad, Match- 23
Venue Maharaja Yadavindra Singh International Cricket Stadium, Mullanpur, Mohali
Date and Time 9 April, Tuesday, 7:30 PM IST
Live Broadcast and Streaming Star Sports Network & Jio Cinema App

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PBKS vs SRH Dream 11 Fantasy Team, Top Performer, Playing-11

IPL 2024 PBKS vs SRH Match no 23 Preview

अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया था। पंजाब की इस जीत में शशांक सिंह ने अहम भूमिका निभाई थी। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बोर्ड पर लगाए थे। जवाब में पंजाब किंग्स ने एक गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य का पीछा कर लिया था।

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हराया था। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद ने 11 गेंदें शेष रहते हुए लक्ष्य का पीछा कर लिया था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report, Weather, Points Table

IPL 2024 PBKS vs SRH Points Table

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद 4 मैचों में 2 जीत और 4 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें और पंजाब किंग्स 4 मैचों में 2 जीत और 4 अंकों के साथ छठवें स्थान पर है। बता दें कि ये मैच महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे में देखना होगा कि हैदराबाद की टीम क्या अपनी जीत को बरकरार रख पाएगी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PBKS vs SRH head to head Stats, live telecast and streaming

Leave a Reply