Home Cricket IPL 2024 RR vs GT Pitch Report and Weather Report

IPL 2024 RR vs GT Pitch Report and Weather Report

17
3
IPL 2024 RR vs GT Pitch Report and Weather Report
RR vs GT

IPL 2024 RR vs GT Pitch and Weather Report: बुधवार, 10 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस के साथ खेला जाना तय है। IPL 2024 के 24वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) और गुजरात टाइटंस (GT) की टीम राजस्थान के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आमने सामने होगी।

मैच का आगाज भारतीय समयानुसार 7:30 PM से होगा। वहीं, टॉस इसके आधे घंटे पहले यानी की सात बजे होगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट Star Sports Network पर किया जाएगा। साथ ही दर्शक घर बैठे फ्री में JIO Cinema पर मैच की स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।

RR vs GT: मैच से जुड़ी जानकारी

Match Details
Match Punjab Kings vs Sunrisers Hyderabad, Match- 23
Venue

Sawai Mansingh Stadium, Jaipur, Rajsthan

Date and Time 10 April, Wednesday, 7:30 PM IST
Live Broadcast and Streaming Star Sports Network & Jio Cinema App

IPL 2024 RR vs GT Pitch Report

राजस्थान के Sawai Mansingh Stadium की पिच बल्लेबाजों के लिए अमुमन काफी बढ़िया रहती है। यहां पर काफी ज्यादा रन बनते हैं। हालांकि, यहां सफल चेज भी होते हैं। इस स्टेडियम में गेंद काफी अच्छे से बल्ले पर आती है। हालांकि, गेंदबाजों के स्लोवर वन काफी किफायती साबित होती है। इसके अलावा यहां ओस की भी काफी बड़ी भूमिका रहती है।

अब तक इस मैदान पर 55 मैच खेले जा चुके हैं, जिनमें से 35 मैच लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम ने जीते हैं और 20 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं। ऐसे में टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

IPL 2024 RR vs GT Weather Report

Accuweather के अनुसार बुधवार, 10 अप्रैल को दिन के समय अधिकतम तापमान 37 डिग्री के आसपास रहेगी। वहीं, शाम को तापमान गिरकर 27 डिग्री के आसपास हो जाएगा। थोड़े-थोड़े बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 PBKS vs SRH Pitch Report, Weather, Points Table

Leave a Reply