Home Cricket DC vs GT Pitch Report in Hindi, Dream 11 Prediction Today

DC vs GT Pitch Report in Hindi, Dream 11 Prediction Today

The 40th match of IPL 2024 will be played between Delhi Capitals vs Gujarat Titans (DC vs GT) at Arun Jaitley Stadium in Delhi from 7:30 pm.

8
0
DC vs GT Pitch Report in Hindi

DC vs GT Pitch Report in Hindi, Dream 11 Prediction Today: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस (DC vs GT) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस सीजन पहले भी दोनों के बीच एक मैच खेले जा चुके हैं जहां दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को करारी शिकस्त दी थी। ताजा प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार के बाद आठवें स्थान पर है। वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम आठ मैचों में चार जीत और चार हार के बाद छठे पायदान पर है।

Series Indian Premier League (IPL 2024)
Match DC vs GT, 40th Match
Venue Arun Jaitley cricket Stadium, Delhi
Match Start Time 7:30 PM IST – Wednesday, 24 April 2024
TV Channel Star Sports Network
Live Streaming JioCinema app

DC vs GT Pitch Report

गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला फेमस अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। यहां के पिच गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है। बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए यहां संघर्ष करते हुए देखा जाता है। आमतौर पर स्पिनर्स को यहां काफी मदद मिलती है। इसके साथ-साथ मैदान छोटा होने के चलते बल्लेबाज यहां पर खूब छक्के-चौके लगते हैं। अगर एक बल्लेबाज क्रीज पर टिक जाए तो लंबी पारी खेल सकता है।

आंकड़ों की बात करें तो दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में अब तक कुल 86 आईपीएल के मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से 40 मैच मेजबान टीम ने जीते हैं जबकि 44 मैचों में मेहमान टीम को जीत मिली है। यहां पर सबसे ज्यादा स्कोर 188 रन का बना है क्योंकि सबसे कम टोटल 128 रन का रहा है।

DC vs GT Dream 11 Prediction Today

विकेटकीपर– ऋषभ पंत (उप-कप्तान)

बल्लेबाज– शुभमन गिल (कप्तान), डेविड मिलर, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स

ऑलराउंडर– अक्षर पटेल, राशिद खान

गेंदबाज– साई किशोर, नूर अहमद, कुलदीप यादव, खलील अहमद

IPL 2024 Latest Points Table

बात अगर गुजरात टाइटंस की करें तो उसने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को उनके पिछले मुकाबले में 67 रनों से हार का मजा चखाया था। दोनों टीमों के पॉइंट्स पर नजर डाले तो आईपीएल अंक तालिका में तो गुजरात 8 में से 4 मैच जीतकर छठवें स्थान पर है तो वहीं, दिल्ली 8 में से 3 मैच जीतकर आठवें स्थान पर मौजूद है।

Read More: DC vs GT Head to Head Records, अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

Leave a Reply