Home Cricket DC vs GT Head to Head Records, अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

DC vs GT Head to Head Records, अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

The 40th match of IPL 2024 will be played between Delhi Capitals vs Gujarat Titans (DC vs GT) at Arun Jaitley Stadium in Delhi from 7:30 pm.

8
0

DC vs GT Head to Head Records, अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट: आईपीएल 2024 का 40वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात टाइटंस (DC vs GT) के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। इस सीजन पहले भी दोनों के बीच एक मैच खेले जा चुके हैं जहां दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को करारी शिकस्त दी थी। ताजा प्वाइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स की टीम आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार के बाद आठवें स्थान पर है। वहीं, गुजरात टाइटंस की टीम आठ मैचों में चार जीत और चार हार के बाद छठे पायदान पर है।

SeriesIndian Premier League (IPL 2024)
MatchDC vs GT, 40th Match
VenueArun Jaitley cricket Stadium, Delhi
Match Start Time7:30 PM IST – Wednesday, 24 April 2024
TV ChannelStar Sports Network
Live StreamingJioCinema app

Delhi Capitals vs Gujarat Titans Match Preview

बात अगर गुजरात टाइटंस की करें तो उसने अपने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराया था। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली को उनके पिछले मुकाबले में 67 रनों से हार का मजा चखाया था। Delhi Capitals vs Gujarat Titans के बीच पिछले मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटन्स ने 18 अप्रैल को आईपीएल के32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना किया था। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

DC vs GT Head to Head Records

DC vs GT Head to Head Records | Delhi Capitals vs Gujarat Titans

हेड टू हेड आंकड़ो की बात करें तो आईपीएल के इतिहास में दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटंस के बीच अब तक कुल चार मैच खेले जा चुके हैं जिसमें से दो मैच दिल्ली कैपिटल ने तो दो मैच गुजरात टाइटंस ने जीते हैं। यहां टक्कर बराबरी का है क्योंकि दोनों टीमों ने दो-दो मैच अपने नाम की है। हालांकि यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है क्योंकि दोनों ही टीम काफी तगड़ी मानी जा रही है।

Delhi Capitals vs Gujarat Titans | अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

अरुण जेटली स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों को अधिक भाती है क्योंकि उन्हें इस मैदान पर काफी मदद मिलती है। इसके अलावा शॉट बाउंड्री होने के चलते यहां बल्लेबाजों को चौके-छक्के लगाने में आसानी से होती है। वहीं खेल आगे बढ़ने के साथ यहां स्पिनरों को अधिक मदद मिलती है। इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। जो भी टीम यहां टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

ये भी पढ़ें: GT vs DC Dream 11, Match Preview, Head to Head, Pitch and Weather Report, Playing 11

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here