Home Cricket DC vs MI Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में होगी रनों की...

DC vs MI Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में होगी रनों की बरसात

0
0
DC vs MI Pitch Report

DC vs MI Pitch Report: आईपीएल में 27 अप्रैल को ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस से होगा। दोनों टीमों की मौजूदा सीजन में दूसरी बार भिड़ंत होगी। इससे पहले खेले गए मैच में  ऋषभ पंत की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई इंडियंस ने 29 रनों से हराया था। फिलहाल हार्दिक पंड्या की मुंबई टीम अंक तालिका में 3 मैच जीतकर 8वें स्थान पर है, जबकि डीसी चार मैचों में जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेब में छठे पायदान पर है।

SeriesIndian Premier League (IPL 2024)
MatchDC vs MI, 43rd Match
VenueArun Jaitley cricket Stadium, Delhi
Match Start Time3:30 PM IST – Wednesday, 27 April 2024
TV ChannelStar Sports Network
Live StreamingJioCinema app

DC vs MI Arun Jaitley Stadium Pitch Report

अरुण जेटली स्टेडियम की बाउंड्री छोटी होने के चलते यहां बल्लेबाजों को चौके-छक्के लगाने में आसानी से होती है। वहीं खेल आगे बढ़ने के साथ यहां स्पिनरों को अधिक मदद मिलती है। यहां के पिच गेंदबाजों के लिए काफी मददगार साबित होती है। बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए यहां संघर्ष करते हुए देखा जाता है। इसके साथ-साथ मैदान छोटा होने के चलते बल्लेबाज यहां पर खूब छक्के-चौके लगते हैं।

अगर एक बल्लेबाज क्रीज पर टिक जाए तो लंबी पारी खेल सकता है। इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है। जो भी टीम यहां टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगी।

DC vs MI Weather Report

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को दिल्ली का तापमान 40 डिग्री के आसपास रहा सकता है। गर्मी काफी पड़ने वाली है जिससे खिलाड़ियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। गौरतलब है कि ये मैच दिन में साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा, इससे आधे घंटे पहले यानी तीन बजे टॉस होगा।

ये भी पढ़ें: DC vs GT Head to Head Records, अरुण जेटली स्टेडियम पिच रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here