Home Cricket KKR vs SRH Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

KKR vs SRH Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

1
0
KKR vs SRH Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

KKR vs SRH Pitch Report, Weather Report: आईपीएल 2024 के लीग मैच खत्म हो चुके हैं। अब फाइनल के लिए क्वालिफायर और एलिमिनेटर मैच की शुरुआत हो चुकी है। इस कड़ी में लीग का पहला क्वालिफायर-1 मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा जबकि टॉस आधे घंटे पहले होगा। मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देखा जा सकता है जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर की जाएगी।

KKR vs SRH Pitch Report | अहमदाबाद पिच रिपोर्ट

अहमदाबाद की पिच पर आमतौर पर बल्लेबाजों के लिए सही रहती है। यहां पर बल्लेबाजों का दबदबा देखने को मिलता है। पिच गेंदबाजों के लिए कुछ खास नहीं है। हालांकि, यहां की बाउंड्री बड़ी है इस वजह से स्पिनरों के लिए थोड़ी मदद हो जाती है। एक बार बल्लेबाज टीक गए तो रन गति को रोकना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में यहां हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। इस मैदान पर टी20 फॉर्मेट में पहली इनिंग का औसत स्कोर 160 रन रहा है।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभी तक कुल 33 आईपीएल के मैच खेले जा चुके हैं जहां पहले बैटिंग करने वाली टीम 15 में जबकि चेज करने वाली टीम 18 मैचों में विजयी रही है। इस आईपीएल सीजन में यहां 6 मैच खेले गए हैं जहां पहले बैटिंग करने वाली टीम 2 में विजयी रही है जबकि चेज करने वाली टीम 4 मैच जीतने में सफल रही है।

KKR vs SRH Weather Report

मौसम विभाग के अनुसार, मैच वाले दिन आसमान साफ रहने वाले है यानी कि बारिश की कोई संभावना नहीं है। तापमान 43 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है जबकि हवा 17 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी। उमस 20 प्रतिशत रहेगी।

KKR vs SRH Pitch Report, Weather Report, IPL 2024

KKR vs SRH Points Table

KKR ने पॉइंट्स टेबल में 14 मैचों में 9 जीत और 20 अंकों के साथ पहले स्थान और हैदराबाद ने 14 मैचों में 8 जीत और 17 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर जगह बनाई है। जो भी टीम यह क्वालिफायर-1 मुकाबला जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं हारने वाली टीम क्वालिफायर-2 में एलिमिनेटर जीतने वाली टीम का सामना करेगी।

Read More: MI vs KKR Dream 11 Prediction, Head to Head Records

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here