Home Cricket IPL 2024 MI vs RCB Pitch Report, Weather Report

IPL 2024 MI vs RCB Pitch Report, Weather Report

14
0
IPL 2024 MI vs RCB Pitch Report, Weather Report

IPL 2024 MI vs RCB Pitch Report, Weather Report: आईपीएल 2024 के 25वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। यह मैच मुंबई इंडियंस के अपने होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जिओ सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

IPL 2024 MI vs RCB Pitch Report

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। अमूमन वानखेड़े की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। यहां पर बल्लेबाज काफी रन बटोरते हैं। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और शॉट्स लगाना काफी आसान रहता है। इसके अलावा वानखेड़े की आउटफील्ड भी काफी तेज है। हालांकि अगर गेंदबाज स्लोवर वन का इस्तेमाल करते हैं तो बल्लेबाजों को कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

वानखेड़े स्टेडियम के आंकड़ों की बात करें तो यहां पर आईपीएल के कुल 110 मैच खेले गए हैं। यहां मुंबई इंडियंस के जीत का प्रतिशत 62 फ़ीसदी है। अब तक कुल खेले गए मुकाबलो में 50 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है। जबकि 60 मैचों में जो टीम चेज करती है उसे जीत मिली है। ऐसे में टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकती है।

IPL 2024 MI vs RCB Weather Report

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार 11 अप्रैल के दिन मुंबई में मौसम साफ रहने वाला है। इस दिन बारिश की संभावनाएं 10% बताई जा रही है। ऐसे में स्टेडियम में मौजूद दर्शक मैच का भरपुर आनंद उठा सकते हैं। दिन का तापमान 34 डिग्री से 31 डिग्री के बीच रहेगा। हालांकि खिलाड़ियों को ह्यूमिडिटी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: IPL 2024 RR vs GT Pitch Report and Weather Report


इसी तरह की न्यूज तथा अपडेट्स के लिए Newslok को सब्सक्राइब कर लें। इसके अलावा हमारे दूसरे साइट Ratingswala और Poemswala को भी आप विजिट कर सकते हैं।

Leave a Reply