Home Cricket PBKS vs RR Preview, Match no. 27, IPL 2024 Points Table

PBKS vs RR Preview, Match no. 27, IPL 2024 Points Table

8
4
PBKS vs RR Preview, Match no. 27, IPL 2024 Points Table

PBKS vs RR Preview, Match no. 27, IPL 2024 Points Table: आईपीएल 2024 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। 13 अप्रैल, शनिवार को इस मुकाबले में दोनों टीमें चंडीगढ़ के मुल्लांपुर स्टेडियम में खेलने उतरेंगी। मैच का आगाज शाम 7:30 बजे से होगा। वही टॉस आधे घंटे पहले यानी 7:00 बजे होगा। मैच का लाइव प्रसारण दर्शन स्टार भारत की नेटवर्क पर देख सकेंगे। इसके अलावा जियो सिनेमा के ऐप पर इसकी फ्री में स्ट्रीमिंग की जाएगी।

PBKS vs RR Preview | पिछले मुकाबले में दोनों टीमों का प्रदर्शन

मुल्लांपुर में खेले पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मुकाबले को गंवा दिया था। वहां, सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को हरा दिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 182 रन बनाए थे। जिसके जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 180 रन ही बना पाई और मुकाबले को 2 रन से गवां दिया। यहां हैदराबाद के नीतीश कुमार रेड्डी और पंजाब के शशांक सिंह ने काफी कमाल की पारी खेली थी।

वहीं, राजस्थान की बात करें तो राजस्थान ने अपना पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला था जहां टाइटंस ने जीत दर्ज की थी। लगातार मुकाबले जीतती आ रही राजस्थान को पहली हार टाइटंस ने थमाई थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 196 रन बनाए थे। जिसके जवाब में गुजरात की टीम ने तीन विकेट से मुकाबला जीत लिया।

अंक तालिका में पंजाब और राजस्थान की टीम

अंक तालिका में फिलहाल पंजाब की टीम आंठवें पायदान पर है। उसने अब तक पांच में से दो मैच जीते हैं। अपने पिछले दो मैचों में उन्होंने मनोरंजक क्रिकेट और पूरी तरह से अलग ब्रांड का क्रिकेट खेला है। टीम के लिए केवल एक ही बड़ी चिंता है। शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो के पास रनों की कमी है। लियाम लिविंगस्टोन की टीम में वापसी कब होगी, इसको लेकर भी संशय बना हुआ है।

दूसरी तरफ राजस्थान की टीम 1 मुकाबला हारकर भी पहले स्थान पर बरकरार है। उसने पांच मे से चार मुकाबले जीते हैं। राजस्थान की टीम काफी अच्छा कर रही है और बल्लेबाजों और गेंदबाजों से काफी कमाल का प्रदर्शन देखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024 LSG vs DC Match No. 26 Preview, Top Performer

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here