Home Cricket KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI, Fantasy Suggestions

KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI, Fantasy Suggestions

आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा।

13
0
KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI, Fantasy Suggestions

KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI: आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा। कोलकाता की कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम प्वाइंटस टेबल पर दूसरे स्थान पर है जबकि संजू सैमसन की आरआर टीम शीर्ष पर है। ऐसे दो टेबल टॉपर्स के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा जहां टॉस आधे घंटे पहले होगा। वहीं, मैच का लाइव प्रसारण आप घर बैठे स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख पाएंगे। जबकि इसकी फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर देखा जा सकती है।

KKR vs RR Fantasy Suggestions

केकेआर की टीम की ओर से इस बार दिलचस्प अंदाज में बैटिंग देखने को मिली है। लीग की शुरुआत से टीम ने खेले गए पहले तीन मैचों में जीत हासिल की थी। हालांकि, उन्हें चेन्नई के खिलाफ हुए मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद टीम ने फिर से वापसी की और लखनऊ के खिलाफ 8 विकेट से जीत हासिल की थी। टीम इस वक्त 5 मैचों में 4 जीत और 1 हार के साथ 8 अंक लिए प्वांट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है।

वहीं, आरआर की टीम ने भी टूर्नामेंट का आगाज बेहतरीन अंदाज में की है। उसने भी लगातार मैच जीते लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। टीम इस वक्त 6 मैचों में 5 जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर चल रही है। संजू सैमसंग, रियान पराग, शिमरन हेटमायर फॉम में हैं।

KKR vs RR Probable Playing-XI

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR): फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरूण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

राजस्थान रॉयल्स (RR): यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान व विकेटकीपर), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरन हेटमायर,रोवमेन पॉवेल, केशव महाराज, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, युजवेंद्र चहल

KKR vs RR Dream11 Prediction

विकेटकीपर– फिल सॉल्ट, संजू सैमसन

बल्लेबाज– जोस बटलर, रियान पराग (कप्तान), शिमरन हेटमायर

ऑलराउंडर– सुनील नाराायण (उप-कप्तान), आंदे रसेल

गेंदबाज– ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, मिचेल स्टार्क, वरूण चक्रवर्ती

Read More: KKR vs RR Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 Match no. 31

Leave a Reply