Home Cricket KKR vs RR Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 Match no. 31

KKR vs RR Pitch Report, Weather Report, IPL 2024 Match no. 31

आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा।

21
2
KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI, Fantasy Suggestions

KKR vs RR Pitch Report, Weather Report: आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा। कोलकाता की कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम प्वाइंटस टेबल पर दूसरे स्थान पर है जबकि संजू सैमसन की आरआर टीम शीर्ष पर है। ऐसे दो टेबल टॉपर्स के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा। मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा जहां टॉस आधे घंटे पहले होगा। वहीं, मैच का लाइव प्रसारण आप घर बैठे स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख पाएंगे। जबकि इसकी फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर देखा जा सकती है।

KKR vs RR Pitch Report

ईडन गार्डन की पिच स्पिनर्स के लिए अनुकूल मानी जाती है। हालांकि, इस मैदान पर रन भी काफी बनते हैं। पिच सपाट है जिसके कारण फैंस को हाइस्कोरिंग मैच देखने को मिलता है। बाद में ओस एक बड़ा फैक्टर रहता है जिसके कारण चेज करने में आसानी हो जाती है। इस मैदान पर 200 रनों का आसानी से पीछा किया जा सकता है। ऐसे में टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाजी चुन सकती है। इस मैदान पर 88 मैच खेले जा चुके हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 36 मैच जीती है जबकि 52 मैच चेज करते हुए टीम ने जीते हैं।

हालांकि, पिछले मुकाबलों की बात करें तो उस मैच में तेज गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला था। स्पिनर्स कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। तेज गेंजबाज मिचेल स्टार्क ने 3 और आवेश खान ने 2 विकेट हासिल की थी। जबकि सुनील नारायण को 1 विकेट और रवि विश्रनोई का खाता भी नहीं खुल पाया था।

KKR vs RR Eden Gardens weather Report

मौसम की बात करें तो मौसम विभाग के अनुसार बारिश होने की संभावनाए 10 फीसदी है। मैच के दौरान आसमान में बादल देखने को मिल सकते हैं। 16 अप्रैल को अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री तक जा सकता है। वहीं 14 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा चलेगी। ह्यूमिडिटी 47 प्रतिशित रहेगी।

Read More: KKR vs RR Head to Head Stats, Live Telecast, Match no. 31

Leave a Reply