Home Cricket KKR vs RR Head to Head Stats, Live Telecast, Match no. 31

KKR vs RR Head to Head Stats, Live Telecast, Match no. 31

आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा।

8
1
KKR vs RR Dream 11 Prediction, Probable Playing-XI, Fantasy Suggestions

KKR vs RR Head to Head Stats: आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम, कोलकाता में खेला जाएगा। कोलकाता की कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली केकेआर की टीम प्वाइंटस टेबल पर दूसरे स्थान पर है जबकि संजू सैमसन की आरआर टीम शीर्ष पर है। ऐसे दो टेबल टॉपर्स के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा।

मैच का आगाज शाम साढ़े सात बजे से होगा जहां टॉस आधे घंटे पहले होगा। वहीं, मैच का लाइव प्रसारण आप घर बैठे स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख पाएंगे। जबकि इसकी फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर देखा जा सकती है।

KKR vs RR Head to Head Stats

अब तक इस लीग में ये दोनों टीमें 28 बार आमने सामने हुई हैं। इसमें से 14 मैच केकेआर ने जीते हैं, वहीं आरआर ने 13 मुकाबले अपने नाम किए हैं। यानी यहां करीब करीब बराबरी का ही मामला है। एक मैच का नतीजा नहीं निकला है। इस बार भी जोरदार मुकाबला होने की पूरी उम्मीद लगाई जा सकती है।  फिलहाल आरआर 10 अंक के साथ अंक तालिका में नंबर 1 पर है। देखना होगा कि क्या राजस्थान की टीम शीर्ष पर अपनी बादशाहत कायम रख पाएगी या केकेआर की टीम उसे हराकर टेबल में टॉप पर जगह बना लेगी।

KKR vs RR Live Telecast

कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल 2024 का 31वां मैच 16 अप्रैल को कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। KKR vs RR का लाइव मैच टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। वहीं, लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा एप पर मुफ्त में देख सकते हैं।

Read More: KKR vs LSG Pitch Report, IPL 2024 28th Match

Leave a Reply