Home Smartphones Google Pixel 8a का प्रमोशनल वीडियो हुआ रिलीज, कई फीचर्स का हुआ...

Google Pixel 8a का प्रमोशनल वीडियो हुआ रिलीज, कई फीचर्स का हुआ खुलासा

Google Pixel 8a को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। लीक्स और रेंडर्स में कई बातों का खुलासा पहले ही किया जा चुका है। हालांकि अब इस फोन का एक नया प्रमोशन वीडियो रिलीज किया गया है। इसके जरिए फोन के कई खास चीजों के बारे में जानकारी मिलती है। गौरतलब है कि गूगल के Google I/O 2024 इवेंट में इस फोन को पेश किया जाएगा। इसका इंतजार पूरी दुनिया के यूज़र्स कर रहे हैं। गूगल का यह वार्षिक इवेंट 14 मई को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे से शुरू होगा। आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Google Pixel 8a की कीमत

इस फोन का प्रमोशनल वीडियो माय स्मार्ट प्राइज और ऑनलीक्स के जरिए शेयर किया गया है। कीमत की बात करें तो फिलहाल प्राइस को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, लीक्स और रेंडर्स के अनुसार नया Google Pixel 8a फोन चार कलर ऑप्शन में एंट्री ले सकता है। यह कलर्स ओब्सीडियन ब्लैक, पोर्सिलेन वाइट, बे ब्लू और मिंट हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OPPO A3 Pro चीन में हुआ लॉन्च, जान लें कब होगी भारत में एंट्री

Google Pixel 8a के फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशंस

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो गूगल के इस फोन में   6.1-इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाला है। प्रोसेसर के लिए Google Pixel 8a स्मार्टफोन में टेंसर जी3 चिपसेट दिया जा सकता है जो इसके पिछले फोन Pixel 8 में भी है। डाटा स्टोरेज के लिए इसमें बेस मॉडल में 128GB और टॉप मॉडल में 256GB इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। Google Pixel 8a मोबाइल एंड्राइड 14 के साथ लॉन्च होने की संभावना है।

Google Pixel 8a

Google Pixel 8a का कैमरा सेटअप

वहीं, फोटोग्रॉफी की बात करें तो Google Pixel 8a में डुअल रियर कैमरा होने का अनुमान है। कैमरा मॉड्यूल में 64MP का प्राइमरी और 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा मौजूद हो सकता है। वहीं, 13MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। वहीं, बैटरी के लिए फोन में 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। जिसे 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here