Home Technology Tecno Camon 30 Premier 5G ग्लोबली लॉन्च, देखें फीचर्स से लेकर कीमत...

Tecno Camon 30 Premier 5G ग्लोबली लॉन्च, देखें फीचर्स से लेकर कीमत तक

11
0
Tecno Camon 30 Premier 5G

Tecno Camon 30 Premier 5G: फरवरी के महीने में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 के दौरान टेक्नो ने एक शानदार फोन को पेश किया था जिसका नाम Tecno Camon 30 Premier 5G है, अब यह ऑफिशियल लॉन्च हो चुका है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर सभी स्पेसिफिकेशंस के साथ लिस्ट कर दिया गया है। फीचर्स को देखें तो इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। इसके साथ ही ब्रांड का कहना है कि डिवाइस मई के महीने में कई ग्लोबल बाजारों में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और बाकी तमाम स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से जानते हैं…

Tecno Camon 30 Premier 5G की कीमत

कीमत की बात करें तो Tecno Camon 30 Premier 5G की कीमत अभी तक बतायी नहीं गई है। उम्मीद की जा रही है कि यह मई के महीने से 70 से भी ज्यादा ग्लोबल मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध होगा। तब इसकी कीमत को लेकर भी खुलासा किया जाएगा। तब तक के लिए दर्शकों को इसका इंतजार करना होगा।

Tecno Camon 30 Premier 5G ग्लोबली लॉन्च
Tecno Camon 30 Premier 5G

Tecno Camon 30 Premier 5G का फीचर्स

फीचर्स में सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो डिवाइस में 6.77 इंच का 1.5K एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इतना ही नहीं, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 1264 x 2780 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। साथ ही यह डिस्प्ले LTPO तकनीक पर काम करता है। चिपसेट के लिए Camon 30 Premier 5G में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 अल्टीमेट 5G प्रोसेसर दिया गया है जो यूजर्स के गेमिंग एक्पीरिएंस को काफी स्मूथ और शानदार बनाता है।

Tecno Camon 30 Premier 5G का रैम तथा स्टोरेज

डाटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 12जीबी तक रैम और 512जीबी तक इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया गया है। इसके अलावा फोन में 12 जीबी एक्सटेंडेड रैम मिलता है। ग्राहकों को डुअल स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस, इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 4G, 5G, वाईफाई, मोशन सेंसर, फ्लिकर सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक कंपास, रिमोट इंफ्रारेड कंट्रोल जैसे कई फीचर्स मिल जाते हैं। Tecno Camon 30 Premier 5G एंड्रॉयड 14 पर आधारित रखा गया है।

Tecno Camon 30 Premier 5G का कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए कैमरा की बात करें तो डिवाइस में बैक पैनल पर LED के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा+ 50 मेगापिक्सल का ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ दूसरा लेंस और 3X जूम वाला 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मौजूद है। वहीं, सेल्फी के लिए डिवाइस के फ्रंट पैनल पर 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं, पावर के लिए Camon 30 Premier 5G में यूजर्स को 5000mAh बैटरी दी गई है इसे फटाफट चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 70वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल जाता है।

ये भी पढ़ें: TECNO POVA 6 Pro 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म! इस दिन भारत में होगा पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here