Home Cricket DC vs SRH Head to Head Records in Hindi, Probable Playing XI

DC vs SRH Head to Head Records in Hindi, Probable Playing XI

The 35th match of IPL 2024 will be played between Delhi Capitals and Sunrisers Hyderabad on Saturday, April 20 at Arun Jaitley Stadium in Delhi at 7:30 PM.

19
2
DC vs SRH Head to Head Records

DC vs SRH Head to Head Records in Hindi: IPL 2024 का 35वां मैच 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। DC vs SRH के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का आगाज भारतीय समयानुसार शाम 7:30 PM होगा जबकि टॉस 7 PM बजे होगा। दर्शक इस मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर देख सकते हैं जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर फ्री में देखी जा सकती है।

Series Indian Premier League (IPL 2024)
Match DC vs SRH, 35th Match
Venue Arun Jaitley Cricket Stadium, Delhi
Match Start Time 7:30 PM IST – Saturday, 20 April 2024
TV Channel Star Sports Network
Live Streaming JioCinema app

Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Points Table

दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में 7 में से 3 मैचों में जीत हासिल करके 6 अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में छठवें स्थान पर है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में धूम मचा रही है। टीम ने पैट कमिंस के नेतृत्व में अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल कर ली है और पॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। दिल्ली ने गुजरात को अपने पिछले मुकाबले में 6 विकेट से हराया था। वहीं, SRH ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ 25 रनों से जीत हासिल की थी। दोनों टीमें जीत के साथ इस मुकाबले में उतर रही है। ऐसे में यह मैच बड़ा दिलचस्प होने वाला है।

DC vs SRH Head to Head Records

DC vs SRH Head to Head Records

आईपीएल के इतिहास में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 23 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं। इन 23 खेलों मैचों में से, दिल्ली ने 11 मुकाबले जीते हैं जबकि हैदराबाद 12 मौकों पर विजयी हुआ है। वहीं, पिछले सीजन IPL 2023 में यह दोनों टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने थी जिसमें एक में दिल्ली और दूसरे में हैदराबाद ने बाजी मारी थी।

इसके अलावा हाल की 5 मुकाबलों में दिल्ली की टीम सनराइजर्स पर हावी रही है। डीसी ने 4 मैच जीते हैं, वहीं हैदराबाद ने 1 जीता है। पिछले सीजन में, दोनों टीमों ने दो गेम खेले और एक-एक मुकाबला जीता। गौरतलब है कि डीसी और एसआरएच ने पिछले सीज़न में सबसे खराब प्रदर्शन किया था और अंतिम दो स्थानों पर रहे थे।

DC vs SRH Probable Playing XI

Delhi Capitals: पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैक्गर्क, शाई होप, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), अभिषेक पोरेल, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

Sunrisers Hyderabad: अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), एडेन मार्कराम, अब्दुल समद, नीतीश कुमार रेड्डी, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, थंगरासू नटराजन।

ये भी पढ़ें: LSG vs CSK Dream11 Prediction in Hindi, Probable Playing-11, IPL 2024

Leave a Reply