Home Cricket IPL 2024 | Virat Kohli को किंग शब्द नहीं है पसंद, इवेंट...

IPL 2024 | Virat Kohli को किंग शब्द नहीं है पसंद, इवेंट में कही ये बात

5
5
IPL 2024 | Virat Kohli

IPL 2024, Virat Kohli : 22 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2024 में विराट कोहली की टीम एक बार फिर से उस ट्रॉफी के लिए अपने अभियान की शुरुआत करेगी जो आज तक टीम को हासिल नहीं हो पाया है। वहीं महिला आरसीबी टीम की महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में जीत का अनुकरण पुरुष टीम भी करना चाहेगी। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। मंगलवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) के अनबॉक्स इवेंट के दौरान फैंस ने अपने पूर्व कप्तान का गर्मजोशी से स्वागत किया। यह कार्यक्रम बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आजोयित किया गया था जिसमें बड़ी संख्या में फैंस ने हिस्सा लिया।

Virat kohli

किंग शब्द से Virat Kohli को है नफरत

इस दौरान Virat Kohli ने एक बहुत अहम बात बोली। उन्होनें बताया कि उन्हें किंग शब्द से उन्हें नफरत है। दरअसल, इवेंट के दौरान होस्ट विराट कोहली को बार-बार किंग किंग कहकर बुला रहे थे। विराट को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने ऐसा करने से मना किया। विराट ने कहा,” पहले तो आप मुझे किंग कहना बंद कीजिए। कृप्या मुझे सिर्फ विराट बुलाइए। मैं फाफ को हमेशा कहता हूं कि मैं हमेशा बुरा महसूस करता हूं जब आप मुझे इस शब्द से बुलाते हो। मुझे विराट बुलाओ। अब से आप मेरे लिए ये शब्द का उपयोग नहीं करेंगे।”

22 मार्च से हो रही है आईपीएल की शुरुआत

गौरतलब है कि Virat Kohli ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज से ब्रेक लिया था। विराट कोहली ने अपने बेटे के जन्‍म के लिए ब्रेक लिया था और अब वो क्रिकेट एक्‍शन में लौटने को बेकरार हैं। 35 साल के कोहली 22 मार्च को आईपीएल 2024 के पहले मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि आईपीएल के 17वें संस्करण का आगाज 22 मार्च से होगा। गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ लीग के पहले मैच के जरिए अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज धोनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे।

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : दुनिया के ये दिग्गज खिलाड़ी जो नहीं खेल सके आईपीएल

हमारे दूसरे साइट पर जाएं ⇓

Ratings Wala | Poems Wala 

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here