Home Technology Realme 13 Pro 5G की Launch Date आई सामने, फीचर्स का भी...

Realme 13 Pro 5G की Launch Date आई सामने, फीचर्स का भी हुआ खुलासा

9
0
Realme 13 Pro

Realme 13 Pro 5G Launch Date: रियलमी ने अपने आधिकारिक X हैंडल से Realme 13 Pro सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म की है। इस सीरीज में Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ फोन लॉन्च किए जाएंगे। कंपनी इस सीरीज को भारत में 30 जुलाई को लॉन्च करेगी। फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Realme 13 Pro 5G सीरीज की इंडिया लॉन्च का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली कंपनी ने इस सीरीज की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है।

Realme 13 Pro 5G कब होगा लॉन्च

Realme के ये दोनों मॉडल्स तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। जिसमें एमराल्ड ग्रीन, मोनेट गोल्ड (ग्लास बैक) और मोनेट पर्पल (ग्लास बैक) शामिल हैं। इससे पहले सामने आए लीक के अनुसार संभावित ग्राहकों के पास प्रत्येक फोन के लिए चार कॉन्फ़िगरेशन का ऑप्शन होगा। Realme 13 Pro+ को TENAA सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। जिससे इसके फीचर्स सामने आए हैं।

Realme 13 Pro

Realme 13 Pro 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इस फोन में FHD+ रिजॉल्यूशन वाला 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होने की उम्मीद है। प्रोसेसर की बात करें तो स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 या फिर 7s Gen 3 दिया जा सकता है, जिसे 16GB तक की रैम और 1TB की शानदार स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Realme 13 Pro 5G का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-701 प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 50-मेगापिक्सल का LYT-600 पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस दिए जानें की उम्मीद है। इसमें, 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। पैकेज में AI-पावर्ड फोटोग्राफी फीचर भी शामिल होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here