Home Technology OPPO A3 Pro चीन में हुआ लॉन्च, जान लें कब होगी भारत...

OPPO A3 Pro चीन में हुआ लॉन्च, जान लें कब होगी भारत में एंट्री

20
1
OPPO A3 Pro Launch
OPPO A3 Pro

OPPO A3 Pro: चीनी कंपनी ओपो ने आज OPPO A3 Pro को चीनी मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ए-सीरीज के तहत आने वाला यह नया स्मार्टफोन एक बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है। हालांकि, भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन फीचर को देखें तो यह फोन बहुत आसानी से बजट के साथ भारतीय बाजार में फिट हो सकता है। MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट, 64MP Camera, 67W Fast Charging और एक बड़ी डिस्प्ले के साथ इस फोन को लॉन्च किया गया है। आइए विस्तार से इस फोन के फीचर्स, कीमत तथा स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानते हैं…

OPPO A3 Pro की कीमत | Price of Oppo A3 Pro

कीमत की बात करें तो Oppo A3 Pro को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है। इसके 8जीबी रैम मॉडल का रेट 1999 युआन यानी 23,500 रुपये के करीब है। इसी तरह फोन का 12जीबी+256जीबी मॉडल 2199 युआन तथा 12जीबी+512जीबी वेरिएंट 2499 युआन में लॉन्च हुआ है।

Oppo A3 Pro के फीचर्स एवं स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स को देखें तो Oppo A3 Pro काफी कमाल के स्पेसिफिकेशंस दिए गए हैं।  डिस्प्ले के लिए इसमें 6.7 इंच का OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। डिजाइन के लिए इस स्मार्टफोन में सेंटर अलाइंड सिंगल पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन दिया जाएगा। इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा जिसे आप लॉक के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

चिपसेट की बात करें तो ओप्पो का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ आएगा। ओप्पो Reno 11 में भी कंपनी ने यही प्रोसेसर इस्तेमाल किया है। इसमें 12GB RAM के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। साथ ही यह फोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर चलेगा।

Oppo A3 Pro की बैटरी तथा कैमरा फीचर

पावर के लिए बैटरी की बात करें तो Oppo A3 Pro में 5000mAh बैटरी दी गई है जिसके साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोटोग्रॉफी के लिए इस फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जो एक सर्कुलर रिंग में फिट होगा। फोन में 64MP का मेन OIS कैमरा मिलेगा। इसके साथ दो सेकेंडरी कैमरा और LED फ्लैश मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा होगा।

ये भी पढ़ें: Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स लीक

Leave a Reply