Home Smartphones iQOO Neo 9s Pro जल्द होगा लॉन्च, कीमत आयी सामने

iQOO Neo 9s Pro जल्द होगा लॉन्च, कीमत आयी सामने

15
2
iQOO Neo 9s Pro

iQOO Neo 9s Pro: चीनी स्मार्टफोन निर्माता iQoo जल्द ही अपने नए फोन iQoo Neo 9s Pro लॉन्च करने वाला है। इसमें कई लेटेस्ट फीचर दिए जाएंगे। iQOO ब्रांड इस महीने की 24 तारीख को Z9 Turbo को लॉन्च करने वाला है। इसके साथ Z9 श्रृंखला में iQOO Z9, Z9x भी एंट्री ले सकते है। बताया जा रहा है कि इसके बाद iQOO Neo 9s Pro की बारी आएगी। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट, एक बड़ी डिस्प्ले एवं तगड़ी बैटरी दी जा सकती है। आइए विस्तार से इसकी लॉन्च तारीख, फीचर्स एवं लीक्स स्पेसिफिकेशंस को जानते हैं..

iQOO Neo 9s Pro के संभावित फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो हालिया लीक से कई बातों का खुलासा हुआ है जिसमें बताया गया है कि किन फीचर्स के साथ iQOO Neo 9s Pro दस्तक देगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस धांसू हैंडसेट में कमाल के फीचर्स आने वाले हैं जो यूजर्स के बजट में काफी पसंद आएगा। लीक्स के मुताबिक, iQOO Neo 9s Pro मोबाइल अब तक के सबसे तगड़े क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ आ सकता है।

iQOO Neo 9s Pro

ये भी पढे़ें: OPPO A3 Pro चीन में हुआ लॉन्च, जान लें कब होगी भारत में एंट्री

विभिन्न रेंडर्स में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि iQOO Neo 9s Pro में पावर बैकअप के लिए 120वॉट फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जा सकती है। इसके लिए इसमें 5500mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा कई फीचर्स इसक पुराने मॉडल जैसे होंगे। कैमरा को लेकर कहा जा रहा है कि इसके फीचर्स पूर्व मोबाईल के जौसे होंगे।

iQOO Neo 9s Pro की कीमत (अनुमानित)

कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसकी प्राइस करीब 3,000 Yuan यानी कि 34,600 रुपये रखी जा सकती है। हालांकि, इस बारे में अभी आधिकारिक घोषणा या कंपनी की तरफ से बयान सामने नहीं आया है। लेकिन जिस तरीके के स्पेसिफिकेशंस इस फोन के साथ जोड़े गए हैं, उससे इस बात की उम्मीद ज्यादा है कि यह एक प्रीमियम फोन होने वाला है।

ये भी पढ़ें: Redmi Pad Pro की लॉन्च डेट आयी सामने, देखें संभावित फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here