Home Cricket PBKS vs MI Head to Head Records, IPL 2024 Match no. 33

PBKS vs MI Head to Head Records, IPL 2024 Match no. 33

The 33rd match of IPL 2024 will be played on Thursday, April 18 between Punjab Kings and Mumbai Indians in Mullanpur, Chandigarh.

11
1
PBKS vs MI Head to Head Records

PBKS vs MI Head to Head Records: आईपीएल 2024 का 33वां मुकाबला गुरुवार, 18 अप्रैल को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुल्लांपुर, चंडीगढ़ में खेला जाएगा। पंजाब किंग्स इस सीजन में अब तक खेले गए 6 मुकाबलों में 2 जीत और 4 हार के साथ IPL Latest Points Table पर सांतवें स्थान पर है। वहीं, मुंबई इंडियंस 6 में से 2 मैच जीतकर और 4 हार के साथ पंजाब के नीचे आठवें स्थान पर हैं। आइए देखते हैं Punjab Kings vs Mumbai Indians Head to Head Records..

Series Indian Premier League (IPL 2024)
Match PBKS vs MI, 33rd Match
Venue Maharaja Yadavindra Singh Cricket Stadium, Mohali
Match Start Time 7:30 PM IST – Thursday, 18 April 2024
TV Channel Star Sports Network
Live Streaming JioCinema app

PBKS vs MI Head to Head Records | पंजाब किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस आंकडे़

आईपीएल के इतिहास में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का सामना 31 मैचों में हो चुका है। उन मैचों में दोनों टीमों का प्रदर्शन बराबरी का रहा है। मुंबई इंडियंस ने 16 बार जबकि पंजाब किंग्स ने 15 बार मैच में जीत दर्ज की है। पिछले साल आईपीएल सीजन में दोनों टीमों के बीच दो बार मुकाबला हुआ था। जिसमें से दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीते हैं। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि दोनों टीमों के बीच इस बार कांटे का टक्कर देखने को मिलने वाला है।

IPL 2024 Match no. 33 | पंजाब vs मुंबई

बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम को शिखर धवन लीड कर रहे हैं जबकि मुंबई इंडियंस की कप्तानी चर्चित युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस ने पिछले कुछ मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैच का आगाज भारतीय समयानुसार 7:30 PM बजे होगा जबकि टॉस 7 बजे किया जाएगा। मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के नेटवर्क पर किया जाएगा जबकि इसकी लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा के एप पर फ्री में देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: PBKS vs RR highlights: रोमांचक मुकाबले में पंजाब को मिली हार, राजस्थान ने 3 विकेट से हराया

Leave a Reply