Home Technology Redmi Pad SE भारत में लॉन्च होने को तैयार, लॉन्च डेट हुई कंफर्म

Redmi Pad SE भारत में लॉन्च होने को तैयार, लॉन्च डेट हुई कंफर्म

Xiaomi ने कंफर्म किया है कि आने वाले 23 अप्रैल को भारत में Redmi Pad SE पेश किया जाएगा। यह टैबलेट Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

10
0

Redmi Pad SE भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसे लेकर कंपनी की वेबसाइट पर डिटेल लिस्ट कर दी गई है। गौरतलब है कि इसे ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब इसे भारत में एंट्री लेनी है। इसके अलावा ब्रांड Xiaomi ने कंफर्म किया है कि आने वाले 23 अप्रैल को भारत में Redmi Pad SE पेश किया जाएगा। यह टैबलेट Xiaomi Smarter Living 2024 इवेंट में लॉन्च किया जाएगा जो ब्रांड के द्वारा ही आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ TWS ईयरबड और तमाम तरह के प्रोडक्ट लॉन्च हो सकते हैं। आइए विस्तार से इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं..

Redmi Pad SE के फीचर्स (संभावित)

सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो Redmi Pad SE में 11 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा जो 90Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और क्वाड स्पीकर के साथ लॉन्च होगा। इसकी जानकारी माइक्रोसाइट के जरिए कंफर्म किया गया है जिसमें ये भी बताया गया है कि ये TUV रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। प्रोसेसर के लिए इस टैबलेट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया जाएगा जो हैवी ड्यूटी के लिए जाना जाता है। हालांकि, स्टोरेज ऑप्शन को लेकर कंपनी को कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन उम्मीद है कि इसमें 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Realme P Series: Realme P1 5G और Realme P1 Pro के फीचर्स लीक

Redmi Pad SE के अन्य फीचर्स व स्पेसिफिकेशंस

साइट की मानें, तो टैब में दमदार बैटरी दी जाएगी। कंपनी का दावा है कि यह टैब स्टैंडबाय पर 43 दिन तक चलेगा। ग्लोबल मार्केट में लॉन्च टैब में इसकी बैटरी 8000mAh की है। फोटोग्राफी के लिए टैब के बैक पर 8MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, वहीं, सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। ऑडियो के लिए इसमें क्वाड स्पीकर दिया गया है, जिसके साथ Dolby Atmos सपोर्ट मौजूद होगा। Redmi Pad SE Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Redmi Pad SE भारत में लॉन्च होने को तैयार, लॉन्च डेट हुई कंफर्म
Redmi Pad SE 

Redmi Pad SE की संभावित कीमत

कीमत को देखें तो ग्लोबल मार्केट में लॉन्च Redmi Pad SE को कंपनी ने 199 Euros (18,110 रुपये) में लॉन्च किया था। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारत में इसकी कीमत 15 या 20 हजार रुपये के अंदर रखी जा सकती है। Redmi Pad SE को ग्राहकों के लिए तीन कलर ऑप्शन Lavender Purple, Graphite Gray और Mint Green में लाया गया था।

ये भी पढ़ें: Redmi Pad Pro की लॉन्च डेट आयी सामने, देखें संभावित फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here